Actor Josh Charles

Actor Josh Charles का कहना है कि ‘फॉर्टनाइट’ में अपनी भूमिका को गुप्त रखना उनके लिए “कठिन” था

एंटरटेनमेंट

Actor Josh Charles, जिन्होंने हाल ही में टेलर स्विफ्ट के ‘फोर्टनाइट’ म्यूजिक वीडियो में एथन हॉक के साथ कैमियो किया था, ने स्विफ्ट की हाल ही में रिलीज हुई ‘द टॉर्चरड पोएट्स डिपार्टमेंट’ के लिए दोबारा साथ आने के दौरान की गई मस्ती को याद किया और स्वीकार किया कि इसे बनाए रखना “कठिन” था। स्वयं, लोगों ने सूचना दी।

“कल के बारे में थोड़ा संक्षिप्त विवरण: मुझे रहस्य छिपाना पसंद नहीं है इसलिए यह कठिन था। मैंने दूसरे दिन तक अपने बच्चों को भी नहीं बताया!” 52 वर्षीय चार्ल्स ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, उन्होंने हवाई अड्डे से 53 वर्षीय हॉक के साथ एक सेल्फी और अगली स्लाइड में ‘द डेड पोएट्स सोसाइटी’ में उनकी एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने आगे कहा, “यहां कुछ यातनाग्रस्त बूढ़े कवि हैं जो एक दिन के लिए पॉप स्टार बनने के लिए जल्दी उड़ान भरने वाले हैं। पिछले कुछ वर्षों में इस व्यक्ति के साथ बहुत कुछ हुआ है, लेकिन यह कहना सुरक्षित है कि यह सबसे यादगार दिन था।”

चार्ल्स ने सिंगल की शूटिंग के दौरान उनके और हॉक के साथ “इतने अच्छे व्यवहार” के लिए स्विफ्ट (34) और “उसकी टीम” की सराहना की, जिसमें पोस्ट मेलोन भी शामिल हैं, उन्होंने आगे कहा, “जो मुझे सबसे ज्यादा याद है वह हंसी थी। वहां बहुत कुछ था जैसे कि हम फिर से 17 वर्ष के हो गए।

एक टिप्पणी में, हॉक ने मजाक में कहा कि उन्हें और चार्ल्स को “इसे जारी रखना चाहिए” और 1989 की फिल्म में टॉड और नॉक्स के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराना जारी रखना चाहिए। “शायद टोड और नॉक्स दुनिया के सभी महान कवियों की पृष्ठभूमि में रहस्यमय तरीके से दिखाई देने लगें!”

संगीत वीडियो के रिलीज़ होने के बाद, हॉक ने इंस्टाग्राम पर सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं – फिल्म के एक थ्रोबैक शॉट के साथ – क्योंकि उन्होंने फिल्म के सबसे प्रसिद्ध दृश्यों में से एक का संदर्भ दिया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “डेड पोएट्स सोसाइटी के ‘टोड’ और ‘नॉक्स’ अब द टॉर्चर पोएट्स विभाग में पीएचडी हैं। यह काफी सम्मान की बात है।” “आपके गीत फोर्टनाइट के संगीत वीडियो में शामिल होने का अवसर देने के लिए @taylorswift को धन्यवाद।

स्विफ्ट ने वीडियो के रिलीज होने का जश्न मनाते हुए अपने पोस्ट में अभिनेताओं पर चिल्लाते हुए लिखा, “मैं अभी भी पृथ्वी पर सबसे अच्छे लोगों, @ethanhawke और @mrjoshcharles (प्रताड़ित कवियों, हॉल के नीचे से अपने सहयोगियों से मिलें) के साथ काम करने के बाद हंस रही हूं।” मृत कवि),” लोगों ने सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *