Crime News

Crime News: बैंक मैनेजर के किडनेपर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम लीड न्यूज
Crime News: पुलिस ने कहा कि 5 लाख रुपये की फिरौती के लिए एक बैंक मैनेजर का अपहरण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को, भूपेंदर (30) समेत दो हथियारबंद लोगों ने बल्लभगढ़ के सेक्टर 62 स्थित उनके घर से सतीश कुमार का अपहरण कर लिया। वे उसे हिमाचल प्रदेश ले गए और उसके परिवार से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

बाद में आरोपियों ने सतीश के परिवार से बातचीत की और उसकी रिहाई के लिए 5 लाख रुपये मांगे। पुलिस ने कहा, उन्होंने उसके परिवार को सतीश के खाते में 1 लाख रुपये जमा करने के लिए कहा और उसके डेबिट कार्ड का उपयोग करके विभिन्न स्थानों से पैसे निकाल लिए।
अपहरणकर्ताओं ने सतीश की पत्नी से शेष 4 लाख रुपये बल्लभगढ़ में केली बाईपास लाने को कहा। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और भूपेंदर को गिरफ्तार कर लिया।

भूपेन्द्र ने बताया कि वह सतीश के मकान में किराएदार था और करीब 4 महीने पहले वहीं रहता था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, फिर उसने अपने दोस्त रवींद्र के साथ मिलकर फिरौती के लिए बैंक मैनेजर का अपहरण करने की योजना बनाई।

उसने पुलिस को बताया कि सतीश मथुरा में रवींद्र के साथ था। पुलिस ने कहा कि इसके बाद एक टीम वहां गई और पीड़िता को बचाया लेकिन अन्य आरोपी भागने में सफल रहे।

उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं के पास से दो पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस, एक रस्सी, अपहरण में इस्तेमाल किया गया सतीश का वाहन और चार लाख रुपये नकद बरामद किये गये।

फ़रीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा, “हमारी टीमें रवींद्र और अन्य को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *