देश की महिलाएं और युवा हमेशा से उनकी सरकार की प्राथमिकता रहे हैं : PM Modi

0

PM Modi ने कहा है कि पिछले दस वर्षों में एनडीए सरकार ने देश की प्रमुख समस्‍याओं का स्‍थायी समाधान निकालने की कोशिश की है।

PM Modi

PM Modi ने कहा है कि पिछले दस वर्षों में एनडीए सरकार ने देश की प्रमुख समस्‍याओं का स्‍थायी समाधान निकालने की कोशिश की है।

आज महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में तपोवन मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि देश की महिलाएं और युवा  हमेशा से उनकी सरकार की प्राथमिकता रहे हैं।

युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के बारे में श्री मोदी ने आत्‍मनिर्भर भारत और एनडीए सरकार की स्‍टार्टअप इंडिया पहल का उल्‍लेख किया। उन्‍होंने कहा कि यदि उनकी सरकार फिर सत्‍ता में आती है तो मुद्रा योजना के अंतर्गत ऋण राशि दोगुना करके 20 लाख रूपये कर दी जाएगी।

कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन लोगों ने राष्‍ट्र विरोधी और घृणित राजनीति के दो सेल्‍फ गोल किए हैं।

उन्‍होंने कहा कि अब यह निश्चित हो गया है कि वंचित वर्ग अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्‍य पिछडा वर्ग, युवा और महिलाओं को समर्पित यह सरकार फिर सत्‍ता में आ रही है। इस अवसर पर महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे भी उपस्थित थे।

कोल्‍हापुर सीट पर तीसरे चरण में सात मई को वोट डाले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *