Lok Sabha Elections 2024: Amit Shah ने आज गुजरात में पोरबंदर, भरूच और पंचमहल में चुनावी रैलियों को संबोधित किया

0
Amit Shah

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के वरिष्‍ठ नेता Amit Shah ने आज गुजरात में पोरबंदर, भरूच और पंचमहल में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

पंचमहल में एक रैली में श्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार सत्‍ता में वापसी पर समान नागरिक संहिता लागू करेगी। उन्‍होंने कहा कि नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में भाजपा सरकार ने देश को आतंकवाद से मुक्‍त किया है। श्री शाह ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों, वंचितों सहित समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। भरूच में आयोजित एक रैली में श्री शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश में जनजातीय लोगों के लिए न केवल बजटीय परिव्‍यय बढाया है बल्कि उनके लिए शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं में भी वृद्धि की है। उन्‍होंने लोगों को यह भी सुनिश्चित किया कि भाजपा सरकार जनजातीयों का मौलिक अधिकार नहीं छीनेगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज वलसाड जिले के धर्मपुर में रैली को संबोधित किया। उन्‍होंने भाजपा सरकार पर पिछले दस वर्षों में गरीबों और जनजातीय लोगों के साथ अन्‍याय करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी सत्‍ता में आती है तो वह जनजातीय लोगों के लिए विशेष बजट का आवंटन करेगी और गरीबों, किसानों तथा वंचितों की भलाई के लिए काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *