पावेल गुलाटी अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘फाड़ू’ के दूसरे सीज़न में सैयामी खेर के साथ फिर से नजर आएंगे?

0

तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘थप्पड़’ में अपने अभिनय से मशहूर हुए अभिनेता पावेल गुलाटी इन दिनों सुर्खियों में हैं।
वह वर्तमान में ‘देवा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा निर्देशित है। और अब चर्चा के अनुसार, वह फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘फाड़ू’ के दूसरे सीज़न के लिए अभिनेता सैयामी खेर के साथ फिर से जुड़ने की संभावना है।
शो में वापसी की अपनी संभावना पर पावेल ने कहा, “‘फाडू’ के लिए हमें जो प्यार और समर्थन मिला उससे मैं अभिभूत हूं। हालांकि मैं इस समय कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकता, लेकिन मैं सैयामी और अश्विनी के साथ एक बार फिर सहयोग करने की संभावना को लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि हम कहानी में सीज़न 1 का जादू ला सकते हैं और इसे वहां से आगे ले जा सकते हैं जहां इसे पहले छोड़ा गया था ।”

‘फादु’ ने पावेल गुलाटी के करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण को चिह्नित किया, जिससे उन्हें अभय के किरदार के लिए व्यापक प्रशंसा मिली।
‘फाड़ू’ 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी। सौम्या जोशी द्वारा लिखित, वेब श्रृंखला प्रगतिशील भारत से संबंधित एक व्यक्ति के बारे में है जो उन विकल्पों के बीच में है जिन्हें सत्यापन की आवश्यकता है। वह आर्थिक उन्नयन और सच्चे प्यार के ताने-बाने के बीच फंसा हुआ है।
दो साल पहले ‘फाडू’ की घोषणा करते हुए अश्विनी ने इस प्रोजेक्ट को अपने दिल का टुकड़ा बताया था।
“#faadu हर उस खूबसूरत इंसान के लिए मेरे दिल का टुकड़ा है, जिसने इस कहानी पर लगन से काम किया है। निर्माण, तैयारी, शूटिंग और पोस्ट के लगभग 3 वर्षों के माध्यम से प्रत्येक चरित्र को जीना और सांस लेना। एक कहानीकार के लिए इससे बड़ी खुशी की कोई बात नहीं है एक दृश्य की सिम्फनी धीरे-धीरे हर विभाग के चालक दल के सदस्यों के प्यार और प्रतिबद्धता के प्रत्येक नोट के साथ आकार ले रही है, जिनकी आंखें उनके शिल्प के प्रति जुनून को बयां करती हैं,” उन्होंने उल्लेख किया था।
अश्विनी ने पूरी टीम और कलाकारों को भी धन्यवाद दिया और कहा कि हर विभाग में उनके सहयोगियों की वजह से वे अप्रत्याशित परिस्थितियों से गुजरे। उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए फाडू बनाना एक लंबे पुल की तरह था, जहां हर नट और बोल्ट यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए पकड़कर रखता है। जब एक टूट जाता है तो दूसरे मुश्किल से संभाल सकते हैं। और इसे अधूरा नहीं छोड़ा जा सकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *