Poonam Pandey पर फूटा IFTDA के अध्यक्ष अशोक पंडित का गुस्सा, बोले- सख्त एक्शन लिया जाए

0
Poonam Pandey

भिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर का सच सामने आ चुका है। शुक्रवार को पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल से सर्वाइकल कैंसर से उनके निधन की बात कही गई। आज शनिवार को पूनम पांडे ने एक वीडियो साझा कर स्पष्ट किया कि वे जिंदा हैं और सही-सलामत हैं।

इसके बाद हर कोई अभिनेत्री के इस स्टंट की आलोचना कर रहा है। इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है और पूनम पांडे व उनकी पीआर एजेंसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

‘भावनाओं का खिलवाड़ किया है’
अशोक पंडित ने कहा, ‘ये बहुत ही दुखद और चौंकाने वाला है, जिस तरह से एक अभिनेत्री ने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी मौत की खबर का एलान किया। उन्होंने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने उन सभी का मजाक बनाया है, जो सर्वाइकल जूझ रहे हैं। ये बहुत गंभीर बीमारी है। उन्होंने इस गंभीर बीमारी के खिलाफ एकजुट होकर काम कर रहे भारत सरकार, डॉक्टर और नर्स के कठिन परिश्रम और काम का मजाक बनाया है’।

बोले- केस फाइल होना चाहिए
अशोक पंडित ने आगे कहा, ‘मैं पूरी ईमानदारी से यह मांग करता हूं कि अभिनेत्री के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। देश के लोगों से झूठ बोलने के लिए उनके खिलाफ केस फाइल होना चाहिए। इंडस्ट्री के लोगों से झूठ बोलने के लिए एक्शन होना चाहिए, जो कल उनके निधन की खबर जानकर बेहद दुखी हुए’।

‘पीआर एजेंसी को मिले सजा’
अशोक पंडित ने आगे कहा, ‘अभिनेत्री ने बिना किसी वजह लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। इस हरकत से उनका मकसद सिर्फ पीआर था। जो भी पीआर एजेंसी इसका हिस्सा बनीं और जिन्होंने ऐसी हरकत को बढ़ावा दिया, उनके खिलाफ भी एक्शन होना चाहिए। उन्हें सजा मिलनी चाहिए’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *