हॉलीवुड अभिनेत्री एमिली ब्लंट ने खोले सफल वैवाहिक जीवन के रहस्य

0

अभिनेत्री एमिली ब्लंट ने अभिनेता-निर्देशक जॉन क्रॉसिंस्की के साथ अपनी शादी के बारे में साझा की है, जिसमें उनके कठिन करियर के बावजूद “जुड़े” रहने के महत्व पर जोर दिया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अपनी नई फिल्म ‘द फॉल गाइ’ के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में बोलते हुए, ब्लंट ने अपनी लगभग 14 साल की शादी को आगे बढ़ाने के लिए नियमित संचार और गुणवत्तापूर्ण समय की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।
इस जोड़े ने 10 जुलाई 2010 को इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल को संतुलित करने की चुनौतियों को स्वीकार करते हुए, ब्लंट ने एक-दूसरे के साथ जांच करने और अपने रिश्ते को प्राथमिकता देने के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने पुष्टि की कि उनकी सेलिब्रिटी स्थिति के बावजूद, उन्हें किसी अन्य जोड़े की तरह ही बाधाओं का सामना करना पड़ता है।
2008 में एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से मुलाकात के बाद ब्लंट और क्रॉसिंस्की का रिश्ता विकसित हुआ, जिसके परिणामस्वरूप अगस्त 2009 में उनकी सगाई हुई।

दंपति की दो बेटियां हेज़ल 10 साल और वायलेट 7 साल की हैं।
एक निर्देशक के रूप में अपने पति के अनुभवों से प्रेरणा लेते हुए, ब्लंट को ‘द फ़ॉल गाइ’ में निर्देशक जोडी मोरेनो की भूमिका के लिए प्रेरणा मिली।

पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, अपने चरित्र की जटिलताओं पर विचार करते हुए, ब्लंट ने फिल्म निर्माण के दबावों से निपटने वाले एक बहुमुखी निर्देशक की भूमिका निभाने की सराहना की।

‘द फॉल गाइ’ में रयान गोसलिंग के साथ अभिनय करते हुए, ब्लंट का किरदार मोरेनो एक ब्लॉकबस्टर साइंस-फाई वेस्टर्न फिल्माने की चुनौतियों से निपटने के लिए, गोसलिंग द्वारा निभाए गए पूर्व फ्लेम कोल्ट सीवर्स के साथ फिर से जुड़ता है।
जैसे-जैसे कथानक सामने आता है, सीवर्स खुद को एक मनोरंजक ऑफ-स्क्रीन दुविधा में उलझा हुआ पाता है।

डेविड लीच द्वारा निर्देशित और ड्रू पीयर्स द्वारा 1980 के दशक के टेलीविजन नाटक पर आधारित ‘द फॉल गाइ’ एक्शन से भरपूर सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

ब्लंट द्वारा मोरेनो का चित्रण कहानी में गहराई जोड़ता है, और दर्शकों को फिल्म निर्माण की दुनिया की एक सम्मोहक झलक पेश करता है।
‘द फॉल गाइ’ 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *