Salman Khan

Salman Khan के घर पर फ़ायरिंग, बॉलिवुड में दहशत

एंटरटेनमेंट
Salman Khan के घर पर गोलीबारी की घटना से बॉलिवुड में दहशत है। इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की और उन्हें सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया।

इस घटना के बाद बॉलिवुड के तमाम एक्टर और एक्ट्रेस ने निंदा की है। पुलिस प्रशासन ने सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है और सादी वर्दी में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

पुलिस को इस घटना में लॉरेंस विश्नोई गैंग के शामिल होने की आशंका जताई है।
इस बीच पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने एएनआई को बताया, “आज सुबह करीब 5 बजे बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की। पुलिस को 3 राउंड फायरिंग की जानकारी मिली है।”

उन्होंने कहा, “मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ।”

इससे पहले रविवार सुबह करीब 5 बजे मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी.

Also read: ‘Crew’ सीक्वल की संभावना पर कृति सैनन: “हम वापस पर्दे पर वैसा ही दोबारा करना पसंद करेंगे”

इससे पहले दिन में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना के संबंध में सलमान से फोन पर बात की।

शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया।

नवंबर 2022 से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की धमकियों के कारण सलमान खान की सुरक्षा का स्तर वाई-प्लस तक बढ़ा दिया गया है। खान को व्यक्तिगत बन्दूक ले जाने के लिए भी अधिकृत किया गया है और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक नया बख्तरबंद वाहन भी हासिल किया है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान आखिरी बार थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में थे।

कथित तौर पर वह निर्देशक विष्णुवर्धन की आगामी फिल्म ‘द बुल’ में नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है। उनकी झोली में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ ‘टाइगर वर्सेस पठान’ भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *