Fighter Box Office Day 21: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

0
Fighter Box Office Day 21

Fighter Box Office Collection Day 21: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए आज तीन हफ्ते हो चुके हैं। शुरुआत में ‘फाइटर’ ने अच्छा बिजनेस किया था, लेकिन बाद में इसकी रफ्तार काफी धीमी पड़ गई थी। हालांकि, गिरते-पड़ते इस फिल्म ने फाइनली 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में आइए देखते हैं कि फिल्म ने बुधवार को कितना कलेक्शन किया।

‘फाइटर’ ने छुआ 200 करोड़ का आंकड़ा

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे पर जहां 22.5 करोड़ की कमाई के साथ खाता खोला था। वहीं, ठीक अगले दिन इसने डबल के करीब कमाया। बीच में इसकी कमाई स्लो हुई थी, लेकिन अब इसका बिजनेस फिर बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में अब ‘फाइटर’ ने तीसरे हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में अब सबकी नजरें ‘फाइटर’ के 21वें दिन के कलेक्शन पर टिकी है। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, ‘फाइटर’ ने बुधवार को तक 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 200.9 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो। उम्मीद है कि फाइनल आंकडें बेहतर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *