‘आर्या’ मेरे फिल्मी करियर का माइल स्टोन- अल्लू अर्जुन

0

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मंगलवार को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म आर्या की 20वीं वर्षगांठ मनाई। 2003 की गंगोत्री के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के बाद 2004 की फिल्म अर्जुन के करियर में एक प्रमुख मील का पत्थर थी।

आर्या, जिसमें अर्जुन ने मुख्य नायक की भूमिका निभाई, एक आज़ाद ख्याल आदमी जिसे गीता नाम की लड़की से प्यार हो जाता है, ने लोकप्रिय फिल्म निर्माता सुकुमार के निर्देशन में पहली फिल्म बनाई थी। अभिनेता और फिल्म निर्माता ने बाद में आर्य 2 के लिए सहयोग किया, जो 2009 की अनुवर्ती फिल्म थी जिसमें काजल अग्रवाल और नवदीप भी थे।

आर्य फिल्मों के बाद, अर्जुन और सुकुमार 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा 1: द राइज के लिए फिर से साथ आए, जो 350 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म में लाल चंदन की तस्करी सिंडिकेट में एक कम वेतन वाले मजदूर (अर्जुन द्वारा अभिनीत) के उत्थान को दर्शाया गया है, जो एक दुर्लभ लकड़ी है जो केवल आंध्र प्रदेश राज्य के शेषचलम पहाड़ियों में उगती है।

दोनों फिलहाल पुष्पा 2: द रूल का इंतजार कर रहे हैं। अखिल भारतीय फिल्म, जिसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं, वर्तमान में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *