सलमान खान की फिल्म का एक्टर Raghav Juyal बना खूंखार विलेन

0
Raghav Juyal
Raghav Juyal (राघव जुयाल) इन दिनों अपनी फिल्म ‘किल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसमें वह खतरनाक विलेन फानी के रोल में नजर आएंगे. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर बाद अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

ये मूवी इस साल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसे करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. राघव जुयाल ने बताया कि जब मां ने उनकी ये फिल्म देखी तो उनका कैसा रिएक्शन था.

News18  के साथ इंटरव्यू के दौरान राघव जुयाल ने ‘किल’ में अपने निगेटिव रोल को लेकर बात की. उन्होंने कहा- ‘प्रीमियर के दौरान मेरी मां भी साथ में थीं. उन्हें तो बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि अरे यार तुम्हें यही मिला था करने को. थोड़ी देर के लिए वो तो मुझे पहचान ही नहीं पाईं. वह डर गई थीं. मैंने मां से कहा कि मुझे इस तरह के किरदार करने पड़ेंगे. शाहरुख खान ने भी विलेन से ही अपना करियर शुरू किया था.

राघल जुयाल को कैसे मिला विलेन का रोल
राघव जुयाल ने बताया कि ‘किल’ में उन्हें खलनायक का रोल कैसे मिला. उन्होंने बताया, ‘मैं बनारस में रणवीर शौरी और संजय मिश्रा के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था. तभी मुझे ऑडिशन देने का मौका मिला. जब मैं पहली बार गुनीत से मिला तो उन्होंने कहा कि मैं सैकड़ों ऑडिशन कर चुकी हूं लेकिन मुझे कोई नहीं मिला और ये फिल्म का लीड कैरेक्टर है. मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो बहुत अच्छी लगी. मैंने कहा कि भाई, ये रोल तो मुझे करना है.’

प्रोड्यूसर्स की पार्टियों में जाने से कुछ नहीं होता
कोरियोग्राफर और एक्टर राघव ने खुलासा किया कि वह करण जौहर और गुनीत मोंगा के साथ एक और प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, जिसका नाम है ‘ग्यारह ग्यारह’. उन्होंने बताया, ‘उसमें मैं हीरो का रोल कर रहा हूं. वो भी मुझे ऑडिशन देने पर मिला था. ये सिर्फ इस पर निर्भर करता है कि आप अपने क्राफ्ट को बेहतर बनाने के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं. अब 13-14 साल हो गए हैं मुझे. प्रोड्यूसर्स की पार्टियों में जाना, ये करना वो करना. इससे कुछ नहीं होता है.’

राघव जुयाल ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में काम किया था, जो साल 2023 में रिलीज हुई थी. हालांकि, कमाई के मामले में ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *