आमिर-शाहरुख और अजय देवगन के साथ एक्शन फ़िल्म बनाना चाहते हैं अब्बास ज़फ़र

0
Ajay devgan

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता अली अब्बास जफर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत अपनी अगली बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।
उनकी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन सितारे हैं। फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर का कहना है कि वह शाहरुख खान, आमिर खान और अजय देवगन को इस शैली की अलग-अलग फिल्मों में निर्देशित करना चाहते हैं।

इससे पहले अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है, सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों में काम किया है। “मैं इंडस्ट्री के सभी अभिनेताओं के साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन निश्चित रूप से मेरी इच्छा सूची में आमिर, शाहरुख और अजय देवगन हैं। मैं उनके साथ एक्शन करना चाहता हूं। उनमें से प्रत्येक के साथ यह एक अलग तरह का एक्शन होगा।
जफर ने कहा, उनका प्राथमिक उद्देश्य एक अनोखी तरह की एक्शन फिल्म विकसित करना है जो इनमें से प्रत्येक सुपरस्टार को चुनौती दे। “जैसे, सुल्तान एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, लेकिन इसमें एक्शन भी है। आपको हर अलग-अलग अभिनेता के लिए एक एक्शन फिल्म बनानी होगी जो उनके लिए अनुकूलित हो या उन्हें उनके आराम क्षेत्र से बाहर लाए।

“किसी भी निर्देशक के लिए उन सभी लोगों के साथ काम करना एक सपना होता है। वे यहां 30-35 वर्षों से हैं, और उनके पास जिस प्रकार का प्रशंसक आधार है वह अद्भुत है। तो, आइए देखें, उंगलियां पार हो गईं, ”उन्होंने कहा।

बड़े मियां छोटे मियां का उदाहरण देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि स्क्रिप्ट में दो एक्शन सितारों की मांग थी, यही वजह है कि कुमार और श्रॉफ उनकी नवीनतम फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

“सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको ईमानदार होना चाहिए कि आप एक फिल्म नहीं बना रहे हैं बल्कि आप एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जिसके साथ सितारे न्याय करेंगे। स्क्रिप्ट के लिए अभिनेताओं को कास्ट करना आवश्यक है। मैं पहले स्क्रिप्ट पर काम करता हूं, फिर इसे अभिनेताओं के पास ले जाता हूं,” जफर ने कहा।

जफर ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी एक्शन फिल्म सुपर सोल्जर के बारे में भी अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म फिलहाल रुकी हुई है और उन्होंने एक और एक्शन फिल्म का निर्माण शुरू कर दिया है, जिसमें कैफ भी हैं, जो जफर की तीन फिल्मों: मेरे ब्रदर की दुल्हन, टाइगर जिंदा है और भारत में नजर आ चुके हैं।

“कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं कैटरीना से बात कर रहा हूं, यह ‘सुपर सोल्जर’ नहीं है। यह एक नई फिल्म है. ‘सुपर सोल्जर’ कुछ समय से नहीं बन रहा है। अगर मैं उनके साथ काम करूंगा तो यह एक एक्शन फिल्म होगी।- जफर ने आगे कहा”

पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत, “बड़े मियां छोटे मियां” 10 अप्रैल को ईद के अवसर पर हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

फिल्म का निर्माण जफर के बैनर एएजेड फिल्म्स के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *