ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा, तायका वेटिटी ने 2024 मेट गाला में बिखेरा प्यार

0

ब्रिटिश गायिका-गीतकार रीटा ओरा और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता तायका वेटिटी ने न्यूयॉर्क शहर में 2024 मेट गाला की शोभा बढ़ाई और न केवल अपने प्यार का प्रदर्शन किया बल्कि अपनी अद्भुत शैली का भी प्रदर्शन किया।
यह जोड़ी, जो 2022 में एक-दूसरे को शपथ दिलाएगी, ने रेड कार्पेट पर चलते हुए आकर्षण और लालित्य का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों और मीडिया का ध्यान आकर्षित किया।

पीपुल मैगज़ीन की रिपोर्ट के अनुसार, समारोह की थीम ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ के बाद, रीटा ओरा ने टॉम फोर्ड द्वारा डिज़ाइन किया गया और टॉम एरेबाउट द्वारा स्टाइल किया गया एक असाधारण पहनावा चुना।

उनकी पोशाक में आकर्षक रंगों के मोतियों से सजा हुआ जालीदार बॉडीसूट शामिल था। हालाँकि, जिस चीज़ ने इस पोशाक को वास्तव में उल्लेखनीय बनाया, वह पहली और दूसरी शताब्दी ईसा पूर्व की प्राचीन मालाएँ थीं, जैसा कि रीटा ने खुद पीपल पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया था।

उन्होंने खुलासा किया, “कुछ मोती इस ग्रह पर मौजूद किसी भी मोती से भी पुराने हैं,” उन्होंने अपने पहले से ही मनमोहक लुक में ऐतिहासिक महत्व की एक परत जोड़ते हुए खुलासा किया।
तायका वेटिटी ने रीटा के आउटफिट को अपने सिग्नेचर स्टाइल से कॉम्प्लीमेंट किया।

जीन यांग द्वारा स्टाइल किया गया, उन्होंने मार्नी द्वारा डिज़ाइन किया गया भूरे रंग का चमड़े का सूट पहना था, जो मैचिंग टाई और दस्ताने के साथ, परिष्कृत और आकर्षण से भरपूर था।

मेट गाला में यह युगल की पहली उपस्थिति नहीं थी, उन्होंने पिछले साल 2022 में अपनी गुप्त शादी के तुरंत बाद भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई थी।
रीता, जो अपने निजी जीवन के संबंध में विवेक के लिए जानी जाती हैं, ने शुरू में अपनी शादी को निजी रखा और अपने नवविवाहित चरण की अंतरंगता का आनंद लिया।
अपने बवंडर भरे रोमांस पर विचार करते हुए, रीटा ने यह भी खुलासा किया कि उनकी सगाई और शादी के बीच सीमित समयरेखा के कारण उन्हें शादी की पोशाक खोजने के लिए न्यूनतम समय मिला।
मेट गाला नाइट की बात करें तो, इस कार्यक्रम ने न केवल कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट की नई प्रदर्शनी का जश्न मनाया, बल्कि सदियों के फैशन इतिहास के प्रतिष्ठित टुकड़ों को प्रदर्शित करने के लिए एक कैनवास के रूप में भी काम किया।
एल्सा शिआपरेल्ली के अवांट-गार्डे डिज़ाइन से लेकर क्रिश्चियन डायर की कालातीत रचनाओं तक, प्रदर्शनी ने फैशन के विकास के माध्यम से एक उदासीन यात्रा की पेशकश की।
ज़ेंडया, क्रिस हेम्सवर्थ, जेनिफर लोपेज और बैड बनी की सह-अध्यक्षता में, मेट गाला 2024 लालित्य का प्रतीक था, जो कला, संस्कृति और हाउते कॉउचर के प्रतिच्छेदन का प्रतीक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *