WPL: Amelia and Shabnim ने मुंबई इंडियंस को दिलाई शानदार जीत

0

अमेलिया केर के हरफनमौला प्रदर्शन और शबनीम इस्माइल के शानदार स्पैल ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 के तीसरे मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) को गुजरात जायंट्स (जीजी) पर जीत दिलाई।
127 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए, एमआई ने अंतिम ओवर (19वें) में पांच विकेट शेष रहते हुए खेल समाप्त कर दिया और कप्तान हरमनप्रीत कौर (41 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के के साथ 46 रन) क्रीज पर नाबाद रहीं।
कौर के अलावा, केर (और नेट साइवर-ब्रंट ने अपनी तरफ से उल्लेखनीय पारियां खेलीं। जहां एक तरफ केर ने तीन चौकों की मदद से 31 रन बनाए, वहीं दूसरी ओर साइवर-ब्रंट ने तीन चौकों की मदद से 22 रनों की पारी खेली। चार सीमाएँ.
पीछा करने की शुरुआत करते हुए, एमआई ने सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया और हेले मैथ्यूज को सात-सात रन पर खो दिया, जिससे 3.4 ओवर में स्कोर 21/2 हो गया।
पावरप्ले के अंत में, एमआई ने दो विकेट के नुकसान पर 39 रन बनाए। इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत और नेट साइवर ने संघर्ष किया, लेकिन बाद में कंवर और मूनी ने उन्हें रन आउट कर दिया, जिससे एमआई 7.4 ओवर में 49/3 पर सिमट गई।
एमआई आठ ओवर में 50 रन के आंकड़े तक पहुंच गया।
केर और हरमनप्रीत ने सोच-समझकर जोखिम उठाया और एमआई को 14 ओवर में 100 रन के पार पहुंचाया।
इसके बाद, जीजी ने केर और पूजा वस्त्राकर के विकेट लेकर थोड़ी देर के लिए संघर्ष किया, लेकिन हरमनप्रीत के छक्के ने 11 गेंद शेष रहते ही मैच जीत लिया।
जीजी के लिए, सबसे अधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज तनुजा कंवर थीं, जिन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 21 रन देकर दो विकेट लिए। कैथरीन ब्राइस और ली ताहुहु ने अपने तीन ओवर के स्पैल में क्रमशः 22 और 17 रन देकर एक-एक विकेट हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *