Shri Krishna Janmbhoomi विवाद में Pakistan की एंट्री, जांच शुरू

0
Shri Krishna Janmbhoomi

Shri Krishna Janmbhoomi को विवाद का मुद्दा बना कर घर के भेदियों को शायद अब अच्छा लग रहा होगा क्यों कि अब इसमें पाकिस्तान के ‘आतंकियों’ की एंट्री हो गई है। जी हां, किसी को फोन पर धमकी देना भी आतंकित करना ही होता है। ऐसी ही एक धमकी श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद में मथुरा की अदालत में दायर वाद के एक पक्षकार को पाकिस्तान से धमकी मिली है। इस बात की शिकायत मिलते ही पुलिस और साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद में पक्षकार और श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान से धमकी देने की शिकायत स्थानीय पुलिस को लिखित तौर पर दी है। आशुतोष पांडेय ने यह भी कहा है कि उनका फेसबुक पेज हैक हो गया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामला साइबर प्रकोष्ठ को भेज कर जांच के आदेश दिए हैं।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय सोशल मीडिया के माध्यम से गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पूरे मामले के बारे में सूचित किया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के कुछ युवकों द्वारा विभिन्न प्रकार से हत्या की धमकी जा रही है। उनकी इस शिकायत का संज्ञान लिया गया है।

आशुतोष ने ये भी कहा कि उनका फेसबुक पेज हैक कर उन्हें एडमिन से हटा दिया गया है तथा सोशल मीडिया पर उनकी वर्षों की मेहनत हो बेकार हो गई है। पांडेय ने ‘एक्स’ पर की गई इस शिकायत में प्रदेश के गृह विभाग के प्रमुख सचिव और मथुरा के एसएसपी को टैग किया है। पांडेय की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेंद्र कुमार पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों से मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *