PM Modi

Lok Sabha Election 2024: PM Modi ने आज पश्चिम बंगाल के मालदा में चुनावी-जनसभा को संबोधित किया

देश लीड न्यूज

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नरेन्‍द्र मोदी ने आज उत्‍तर मालदा और दक्षिण मालदा के पार्टी के उम्‍मीदवारों के समर्थन में मालदा में एक जनसभा को संबोधित किया।

उन्‍होंने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस – टीएमसी के भ्रष्‍टाचार का उल्‍लेख किया। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के कुशासन के कारण राज्‍य में स्‍कूल सेवा आयोग – एसएससी की भर्ती में बहुत से लोगों की नौकरियां चली गई है। हाल ही में कलकता उच्‍च न्‍यायालय ने एसएससी 2016 की भर्ती को रद्द कर दिया है।

केन्‍द्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो – सीबीआई शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहा है। ऐसे आरोप हैं कि सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं ने एसएससी भर्ती के अंतर्गत नौकरियां देने के लिए पैसे लिए हैं।

श्री मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और संदेशखाली की घटना ने यह साबित कर दिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि मालदा की महिलाओं ने भी टीएमसी के कुशासन का सामना किया है।

श्री मोदी ने कहा कि टीएमसी ने केंद्र सरकार की विभिन्‍न कल्‍याणकारी योजनाओं को लागू नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि अगर भाजपा सत्‍ता में आती है तो मालदा के लोग मोदी सरकार के विकास का साक्षी बनेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर बंगाल पिछड़ता है तो भारत आगे नहीं बढ़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *