‘Crew’ सीक्वल की संभावना पर कृति सैनन: “हम वापस पर्दे पर वैसा ही दोबारा करना पसंद करेंगे”

0
Kriti Sanon

हीस्ट कॉमेडी ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि वह सह-कलाकार तब्बू और करीना कपूर खान के साथ एक संभावित सीक्वल के लिए फिर से साथ आना पसंद करेंगी।

क्रू तीन एयर होस्टेस कहानी है – तब्बू, करीना और कृति – जिनका भविष्य अनिश्चित लगता है क्योंकि उनकी एयरलाइन कोहिनूर दिवालिया होने की कगार पर है, जब तक कि उन्हें सोने के बिस्कुट की तस्करी करने वाला एक मृत यात्री नहीं मिल जाता।

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के चार दिनों के भीतर दुनिया भर में 70.73 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसका निर्माण अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क और बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

कृति ने कहा कि अगर लेखिका निधि मेहरा और मेहुल सूरी एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आते हैं तो वह क्रू में बेवकूफ सपने देखने वाली दिव्या राणा की भूमिका को दोबारा करने के लिए तैयार हैं।

“लोग इसे पसंद कर रहे हैं। हम वास्तव में वापस आना और कुछ मजेदार करना पसंद करेंगे। जाहिर है, यह लेखकों पर बहुत दबाव डालता है… यह दर्शक ही हैं जो निर्माताओं को अगली कड़ी के लिए प्रेरित करते हैं। जब वे किसी चीज़ को इतना पसंद करते हैं , आपको लगता है कि आप निश्चित रूप से आगे कुछ कर सकते हैं।

क्रू अपने मुख्य कलाकारों के सौजन्य से वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी, और फिल्म की सफलता, जिसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी थे, यह साबित करती है कि दर्शक थिएटर में अच्छी सामग्री देखने आते हैं, लिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता।

“सामग्री पर प्रतिक्रिया देखना अच्छा है। फिर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह पुरुष है या महिला। यह सिर्फ वह सामग्री है जिसे पसंद किया गया था, कुछ ऐसा जो सिनेमा को वास्तव में लक्ष्य बनाना चाहिए… जहां बॉक्स ऑफिस नंबर कम होते हैं अभिनेत्री ने कहा, ”किसी पुरुष-केंद्रित फिल्म या महिला केंद्रित फिल्म पर निर्भर न रहें और यह केवल सामग्री के बारे में है। दर्शकों को थिएटर तक खींचने के लिए इसका नेतृत्व किसी पुरुष द्वारा नहीं किया जाना चाहिए।”

कृति ने कहा, क्रू एक ऐसी फिल्म है जो भारतीय सिनेमा में पहले नहीं बनी है क्योंकि देश में डकैती वाली फिल्में पुरुष नायक के इर्द-गिर्द घूमती हैं। “…लेकिन हमने तीन महिलाओं वाली फिल्म नहीं देखी है। यहां, आपके पास अलग-अलग पीढ़ियों की तीन महिलाएं हैं, जो लगभग एक दशक के अंतराल पर ठोस, अनूठी भूमिकाओं के साथ हैं। लोगों को केमिस्ट्री भी पसंद है और मैं इससे बहुत खुश हूं। यह है एक ऐसी तिकड़ी जिसकी लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी और इसने इसे रोमांचक बना दिया,” उसने कहा।

अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अभी तक एक नई फिल्म साइन नहीं की है क्योंकि वह एक ऐसी जगह पर हैं जहां वह सिर्फ इसके लिए फिल्में नहीं करना चाहती हैं। वह अपने नवीनतम प्रोजेक्ट की सफलता का आनंद लेना चाहेंगी।

कृति को आखिरी बार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था और उनकी अगली रिलीज दो पत्ती है, जो उनके प्रोडक्शन डेब्यू का भी प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *