Chhota Bheem Teaser OUT: अनुपम खेर अभिनीत ‘छोटा भीम’ का टीजर लॉंच

0

अनुपम खेर अभिनीत लाइव-एक्शन फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ के निर्माताओं ने मंगलवार को नई रिलीज डेट का खुलासा किया।

Chhota Bheem Teaser OUT

Chhota Bheem Teaser OUT : अनुपम खेर अभिनीत लाइव-एक्शन फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ के निर्माताओं ने मंगलवार को नई रिलीज डेट का खुलासा किया।

पहले ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ 24 मई को रिलीज होने वाली थी। अब यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
हाल ही में मेकर्स ने टीजर जारी किया है।

एनिमेटेड शो ‘छोटा भीम’ का पहला लाइव-एक्शन रूपांतरण राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित है।

यह नीरज विक्रम द्वारा लिखा गया है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है।

टीज़र साझा करते हुए, खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “#छोटा भीम अब बड़े पर्दे पे! भीम और उसके निडर गिरोह में शामिल हों क्योंकि वे ढोलकपुर की रक्षा के लिए दमयान के खिलाफ मुकाबला कर रहे हैं।”

फिल्म में मकरंद देशपांडे और यज्ञ भसीन भी हैं।
‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ नामक फिल्म की घोषणा पिछले साल मुंबई में बहुचर्चित एनीमेशन श्रृंखला के 15 अविश्वसनीय वर्षों का जश्न मनाने के अवसर पर की गई थी।

अनुपम खेर गुरु शंभू की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि मकरंद देशपांडे स्कंधी की भूमिका में। केंद्रीय चरित्र, छोटा भीम, को प्रतिभाशाली यज्ञ भसीन ने जीवंत किया है, और आश्रिया मिश्रा छुटकी के रूप में चमकते हैं। शगुन फेम सुरभि तिवारी टुनटुन मौसी के किरदार में नजर आएंगी।

राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित, छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान को नीरज विक्रम ने लिखा है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है।
यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *