BiggBoss17 में अंकिता की मां का सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सनसनीखेज खुलासा!

0
BiggBoss17, Ankita

BiggBoss17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वंदना लोखंडे ने कहा है कि अंकिता, सुशांत से सच्चा प्यार करती है। सुशांत के परिवारजनों और उसकी बहनों से आज भी उनकी बात होती है। वंदना ने कहा कि हम आज भी उनका सम्मान करते हैं और उनका भी हमारे साथ बराबरी का व्यवहार रहता है।

दरअसल शो में बार-बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेना चर्चा का विषय बना रहा है। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने यह आरोप लगाया कि अंकिता लोखंडे जान बूझकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेती रही हैं ताकि वह हाइलाइट हों हालांकि अब अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे ने एक इंटरव्यू में बिलकुल अलग ही कहानी सुनाई है। उन्होंने बताया है कि ‘बिग बॉस 17’ के भीतर उनकी बेटी ने कभी भी अपनी तरफ से सुशांत का नाम नहीं लिया है।

अंकिता लोखंडे की मां ने बताया कि आज भी सुशांत सिंह राजपूत की बहनों और उनके पिता से अंकिता की बात होती है। अंकिता लोखंडे की मां ने बताया कि वह खुद भी सात सालों तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रही हैं। वंदना लोखंडे ने कहा कि वह सचमुच उससे उतना प्यार करती थी क्योंकि वो लड़का ही वैसा था। उन्होंने कहा कि अंकिता लोखंडे ने खुद उठकर कभी भी उसका नाम नहीं लिया, अभिषेक ने उससे पूछा और मुनव्वर ने उससे पूछा था, तब उसने बताया कि हां वो ऐसा था।

वंदना लोखंडे ने बताया, “क्यों?कि मैं भी देखती हूं तो मुझे मालूम है। अभिषेक सोफा पर बैठ हुआ था और यह भी बैठी थी, तब अभिषेक ने सवाल उठाया है कि कैसे थे वो? तब फिर उसने बोला है कि वो बहुत दिमाग वाला था। बहुत इंटेलीजेंट था। उसकी बॉडी वैसी थी। तब अंकिता ने कहा था कि तुझे देखकर मुझे वो याद आ गया। लेकिन हमेशा जब किसी ने उसके (सुशांत) बारे में पूछा है तब उसने बोला है।”

मालूम हो कि जब अंकिता लोखंडे की मां वंदना बिग बॉस 17 में गई थीं तो फैमिली वीक के दौरान भी ‘मणिकर्णिका’ फेम एक्ट्रेस ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के आइडल हैं, इसीलिए मैं उनके बारे में बोलती रहती हूं। बता दें कि अंकिता की मां ने बिग बॉस हाउस में जाकर अपनी बेटी को समझाया था कि वो अतीत की बातें हैं इसलिए अब उनका जिक्र यहां पर नहीं करना चाहिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *