UP Crime: सुल्तान पुर में डॉक्टर की हत्या- क्यों? यहां देखें यहां सारी जानकारी

0
UP Crime, Sultanpur

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर कोतवाली थाना एरिया में एक डॉक्टर की पीटपीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है। कुछ लोगों ने शनिवार की शाम को जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर घनश्याम त्रिपाठी की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अधीक्षक (एसपी) सोमेन बर्मा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली समेत कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। 53 वर्षीय मृतक डॉक्टर त्रिपाठी की पत्नी निशा त्रिपाठी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर नारायणपुर निवासी के लोगों ने उनके पति की हत्या कर दी। निशा ने बताया, “शनिवार शाम को मेरे पति घर आए और मुझसे तीन हजार रुपया मांगा और कहा कि नक्शा वाले को देना है। इसके बाद वह पैसा लेकर चले गए। कुछ देर बाद मेरे पति एक रिक्शा से घायल अवस्था में घर पहुंचे।” 

निशा त्रिपाठी के मुताबिक, उनके पति पर नारायणपुर निवासी जगदीश नारायण सिंह के बेटे ने हमला किया। डॉक्टर त्रिपाठी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि सरस्वती विद्या मंदिर के पीछे जमीन को लेकर विवाद था। घटना की जानकारी मिलने पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, पूर्व विधायक देवमणि दुबे जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *