Crime News: Delhi Metro में 16 साल के लड़के से ‘गंदी’ बात, पुलिस कर रही मामले की जांच

0

दिल्ली मेट्रो में एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय लड़के का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और उसका पीछा किया। शहर पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

Delhi Metro
Crime News: दिल्ली मेट्रो में एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय लड़के का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और उसका पीछा किया। शहर पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

कथित घटना शुक्रवार रात राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हुई। किशोर ने अपनी आपबीती साझा करने के लिए सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म एक्स का सहारा लिया।

लड़के ने कई पोस्ट में लिखा, ‘अभी दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक स्टेशन पर मेरे साथ मारपीट हुई। ‘मैं 16 साल का लड़का हूं और मेट्रो में अकेला सफर कर रहा था।’

लड़के ने कहा कि वह रात 8:30-9:30 बजे के बीच राजीव चौक स्टेशन से समयपुर बादली की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ा। लड़के का आरोप है कि शख्स ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की।

उन्होंने निम्नलिखित पोस्ट में कहा, “ट्रेन में प्रवेश करते ही मुझे अपने निचले हिस्से पर कुछ महसूस हुआ, लेकिन मैंने यह सोचकर इसे हटा दिया कि यह किसी का बैग है या किसी ने मुझे गलत तरीके से छुआ है, लेकिन मैं गलत था… मैं डर गया था।”

दिल्ली पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और लड़के से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

लड़के ने कहा कि वह मेट्रो से उतर गया और एक गार्ड उसे अगली ट्रेन तक ले गया लेकिन उस आदमी ने उसका पीछा किया।

‘जैसे ही मैं अपने स्टेशन (कश्मीरी गेट) पर पहुंचा, मैं बाहर निकला और उसे चकमा देने की कोशिश करते हुए विपरीत दिशा में जाने की कोशिश की और कुछ देर तक ऐसा हुआ लेकिन आखिरकार मुझे पीली लाइन पर जाना पड़ा और उसने मुझे रास्ते में ही पकड़ लिया। उन्होंने कहा, ‘मैं जितनी तेजी से हो सकता था, एस्केलेटर पर चढ़ गया।’

उन्होंने कहा कि उस आदमी ने उन्हें तीसरी बार छुआ. “बहुत हो गया और मैंने उसके बाल पकड़ लिए और उसकी तस्वीर खींच ली। मैं डरा हुआ था और काँप रहा था लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया। उन्होंने कहा, ‘इसके बाद मैंने वहां कुछ देर इंतजार किया और उसने बहस करने की कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हुआ।’ लड़के ने उस आदमी की एक तस्वीर भी साझा की। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वो मामले की जांच कर रही है, शीघ्र ही मामले की तह में पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *